18
Fri, Oct
1 New Articles

Cinemirchi : Bharat First Review: 'भारत' का सबसे पहला रिव्यू आया सामने, सलमान खान फिल्म की जान सोशल मीडिया पर आ रहे फेक रिव्यू से बचे .दिखे सिनेमिर्ची रिव्यू

Cinemirchi : Bharat First Review: 'भारत' का सबसे पहला रिव्यू आया सामने, सलमान खान फिल्म की जान सोशल मीडिया पर आ रहे फेक रिव्यू से बचे .दिखे सिनेमिर्ची रिव्यू ****

Typography
Bharat First Review: सलमान खान और कैटरीना कैफ की भारत आज बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है.फिल्म को लेकर पहले रिव्यू सामने आ गए हैं और अगर आप भी इस ईद के मौके पर फिल्म देखने का मन बना रहे हैं तो हम आपके लिए फिल्म का पहला रिव्यू लेकर आए हैं.
Cinemirchi : Bharat First Review: सलमान खान और कैटरीना कैफ की भारत आज बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है. फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कई सेलेब्स तो पहुंचे ही साथ ही क्रिटिक्स ने भी फिल्म देखी. फिल्म को लेकर पहले रिव्यू सामने आ गए हैं और अगर आप भी इस ईद के मौके पर फिल्म देखने का मन बना रहे हैं तो हम आपके लिए फिल्म का पहला रिव्यू लेकर आए हैं.

तरण आदर्श:

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इस फिल्म को बेहद शानदार बताया है.उन्होंने फिल्म को 4 की रेटिंग देते हुए इसे स्मैश हिट बताया. फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे लिखा, ये एक इमोशनल जर्नी है जो आपका दिल जीत लेगी. सलमान खान इस फिल्म की लाइफ लाइन हैं. कैटरीना कैफ ने एक्सीलेंट काम किया है. अली अब्बास जफर ने फिल्म में शानदार ह्नयूमर डाला है. साथ में इमोशन भी काफी है.



सोशल मीडिया पर आ रहे फेक रिव्यू

सलमान खान की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर कई सारे फेक रिव्यू ट्रेंड कर रहे हैं. फिल्म की प्रेस स्क्रिनिंग नहीं रखी गई थी. इस लिए फिल्म के असली रिव्यू फर्स्ट शो के बाद ही सामने आएंगे. लेकिन मंगलवार रात से ही सोशल मीडिया पर फिल्म के रिव्यू ट्रेंड कर रहे हैं.

ऐसे में इन फेक रिव्यूज को पढ़कर आप अपनी राय न बनाएं. हालांकि तरण आदर्श की ही तरह फिल्म को अच्छे रिव्यू दे रहे हैं लेकिन बिना फिल्म देखे दिए गए रिव्यू आपको कहानी और फिल्म को लेकर गलत जानकारी ही देंगे.








क्यों देखें फिल्म?


अगर आप सलमान खान के फैन हैं तो आपको इसे देखने के बहाने की कोई जरूरत ही नहीं है. फिल्म में सलमान खान ने शानदार काम किया है.
फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और वो इससे पहले सलमान खान के साथ सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं. इस फिल्म में भी दोनों की जोड़ी ने कमाल किया है.
सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. इस फिल्म में दोनों एक बार फिर साथ नजर आ रहे हैं और साथ में कमाल लग रहे हैं.
फिल्म में कॉमेडी का भी जबरदस्त तड़का है. पूरी फिल्म में आपको कई बार अच्छे पंच और सिचुएशनल कॉमेडी देखने को मिलेगी .
ये एक फुल मसाला और फैमिली फिल्म है. ईद के फेस्टिव माहौल में इस फिल्म को पूरे परिवार के साथ इंजॉय किया जा सकता है.
फिल्म में सलमान खान ने एक बार रिश्तों और दोस्ती के असली मायनों को दिखाने की कोशिश की है . साथ ही इसमें बंटवारे के समय के उस पहलू को भी दिखाया गया है जिसकी बात सबसे ज्यादा होनी चाहिए लेकिन सबसे कम होती है. बंटवारे के समय ने जाने कितने परिवार बिखर गए थे. इस दर्द को फिल्म में जगह दी गई है.

निर्देशक - अली अब्बास जफर
स्टार कास्ट – सलमान खान, कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी
सिनेमिर्ची रेटिंग : 4/5



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.